Breaking News

6/recent/ticker-posts

भेदभाव: जातीय भेदभाव से परेशान होकर भारत से पलायन कर विदेश में बन रहे हैं बड़े सेलिब्रिटी


बेहतर अवसर के लिए द्विज जाति के लोग भारत से पलायन कर अमेरिका यूरोप जाकर डॉक्टर इंजीनियर शिक्षक बनकर काम करने लगते हैं !


पलायन करने की वजह यह नही बताएंगे ब्राह्मण शासकों की नीतियों ने देश को बर्बाद कर रोजगार का अवसर ही प्रदान नही किया. वजह आरक्षण को बताएंगे, आरक्षण के कारण हमें नौकरी की मिली. द्विज विदेशों में बसने की अपनी महत्वाकांक्षा छुपाकर आरक्षण नीति को बदनाम करेंगे !


भारत में 99% नौकरियां निजी क्षेत्र में हैं जहां आरक्षण नही है. केवल 1% से भी कम सरकारी नौकरियों में आरक्षण मुश्किल से बचा है. यानी देश में सिर्फ 0..49% नौकरियों में आरक्षण है, वह भी ईमानदारी से कभी पूरा नही किया गया !


कंगना रनौत एक्ट्रेस बनने अमेरिका नही गयी. ना कभी कोई द्विज कलाकार गया है. हर द्विज कलाकार की कहानी है जेब में 20 रुपए लेकर घर निकला, मुंबई की फुटपाथ पर सोया. स्टूडियो दर स्टूडियो संघर्ष किया !


एक दिन एक द्विज निर्माता-निर्देशक की नजर पड़ी, और उन्होंने कहा तुम ही वह कलाकार जिसकी मुझे तलाश थी !

ठकुराइन कंगना रनौत ने भी फिल्मों में आने के लिए बड़ा संघर्ष किया है ?. इनकी संघर्ष की कहानी सुनने से पहले इनका फैमिली बैकग्राउंड जान लेना चाहिए !

कंगना रनौत का जन्म राजपूत परिवार में हुआ. पिता व्यापारी हैं, माता स्कूल टीचर. दादा जी आईएएस अधिकारी थे, परदादा सरजू सिंह रनौत विधायक थे !

महंगे DAV स्कूल में शिक्षा प्राप्त की. पढ़ाई लिखाई में मन नही लगा तो मॉडलिंग करने लगी. द्विज के थिएटर में काम किया, फिर एक दिन दो द्विज महेश और मुकेश ने कहा इस राजपूतानी में टैलेंट है !

मान लेते हैं महेश भट और मुकेश भट को रिहाना या कंगना रनौत में किसी एक को चुनना होता तो किसी चुनते ?. मुझे पता है आप लोगो का जवाब !

इसीलिए बारबाडोस की गरीब काली और टैलेंटेड लड़की अपना कैरियर बनाने भारत नही आयी. उसे जानकारी थी भारत में अघोषित APARTHEID लागू है !

रिहाना की माँ मामूली अकाउंटेंट थी, और पिता छोटे मोटे काम करते थे. छोटी उम्र में रिहाना ने अपने पिता के साथ मिलकर सड़कों पर कपड़े बेचे. फिर एक दिन रिहाना मुम्बई की बजाय न्यूयॉर्क चली गई अपना कैरियर बनाने !

काली रिहाना काले माइकल जैक्सन के बाद अमेरिका में सबसे बड़ी सुपरस्टार और अधिक कमाने वाली कलाकर बन गयी !

रिहाना की कुल संपत्ति 5,000 करोड़ है. और 1000 करोड़ रुपए की राशि शिक्षा, कैंसर, बाढ़, वेंटिलेटर और जरूरतमंदों की मदद में खर्च भी कर चुकी है !

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां